रविवार, 25 अप्रैल 2010

मिर्च-मसाला

जॉन के लिविंग रूम में बाइक
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का पहला प्यार अभिनेत्री बिपाशा बसु नहीं बल्कि उनकी बाइक्स हैं। खबर है कि वे नए फ्लैट के इंटीरियर डेकोरेशन में बाइक भी शामिल कर रहे है।
जॉन ने विशेष रूप से लिविंग रूम में बाइक का सेट-अप रेडी करवाया है। यह आइडिया उन्हें कहाँ से मिला इस बारे में पूछे जाने पर पता चला कि जॉन ने एक डेकोर मैग्जीन में किसी पेंटहाउस के लिविंग रूम में बाइक को सुसज्जित देखा, तभी से यह बात उनके जेहन में थी कि नए फ्लैट में ऐसा ही कुछ होना चाहिए। जॉन ने बाइक डेकोर के डिजाइनर को ऐसा ही इंटीरियर करने को कहा है।
बाइक्स को लेकर उनकी कई बार अपनी गर्लफ्रेंड बिपाशा से खटपट भी हो चुकी है, लेकिन जॉन की दीवानगी बाइक्स के प्रति रत्ती भर भी कम नहीं हुई है।

तेजी से आगे बढ़ते वीर दास
‘बदमाश कंपनी’ के चार सदस्यों में से एक वीर दास के बॉलीवुड में चर्चे हैं। इस फिल्म के अलावा वे आमिर खान की ‘देहली बेली’ भी कर रहे हैं और हाल ही में उन्हें तनुजा चन्द्रा ने भी अपनी आगामी फिल्म के लिए साइन किया है।
वीर इस खबर को सही बताते हुए कहते हैं ‘हाँ, मैंने तनुजा चन्द्रा की अगली फिल्म साइन की है। ऐसा रोल मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मैं चाहता हूँ कि इस फिल्म की शूटिंग जल्दी आरंभ हो।‘
यशराज फिल्म्स की ‘बदमाश कंपनी’ में वीर हास्य रोल निभा रहे हैं और उन्हें शाहिद कपूर और अनुष्का जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला है। ‘देहली बैली’ में वे इमरान खान और कुणाल राय के साथ नजर आएँगे, जबकि तनूजा की फिल्म में उनके साथ राजीव खंडेलवाल होंगे।

सलमान बने सोनाक्षी के गॉडफादर
’दबंग’ में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी के साथ काम कर रहे सलमान खान अब उनके गॉडफादर बन गए हैं। वे सोनाक्षी को फिल्मी दुनिया की बारीकियाँ समझा रहे हैं ताकि सोनाक्षी का करियर लंबा और सफल हो।
गौरतलब है कि शत्रुघ्न नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मी दुनिया में कदम रखे, लेकिन सल्लू ने उन्हें मना लिया और अपने भाई अरबाज की फिल्म के लिए साइन कर लिया।
सोनाक्षी की मेहनत, लगन और समर्पण से सलमान बेहद प्रभावित हुए और करियर संबंधी सलाह वे दे रहे हैं। यही नहीं सल्लू ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए भी साइन कर लिया है।
सोनाक्षी भी अनुभवी सलमान का सम्मान करते हुए उनकी हर बात मान रही है। सोनाक्षी को सलमान ने फिलहाल मीडिया से दूर रखा है और वक्त आने पर वे मीडिया के सामने सोनाक्षी को धमाकेदार तरीके से पेश करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें