शुक्रवार, 28 मई 2010

मिर्च-मसाला

शादीशुदा से शादी कभी नहीं
पिछले दिनों अरशद वारसी और उनकी पत्नी के बीच खटपट के किस्से चर्चाओं में रहे। इस अनबन के पीछे दीया मिर्जा को

जिम्मेदार बताया गया, जिन्होंने अरशद की होम प्रोडक्शन ‘हम तुम और घोस्ट’ में काम किया था। कहा गया कि अरशद और दीया की नजदीकियाँ अरशद की पत्नी मारिया को पसंद नहीं आई।
उधर दीया का कहना है कि वे सपने में भी किसी शादीशुदा पुरुष से अफेयर के बारे में नहीं सोच सकती। अरशद और वे को-स्टार हैं। अच्छे दोस्त हैं। तिल का ताड़ बना दिया गया। अरशद और उनके अफेयर के किस्से चटखारे लेकर सुनाए गए।

आईफा की सुरक्षा के लिए पुलिस
कोलंबों में आईफा समारोह के दौरान कोई अनहोनी न हो इसके लिए सुरक्षा बलों को चौकन्ना कर दिया गया है। लगभग 6000 पुलिसकर्मी इसके लिए तैनात किए जाएँगे। हालाँकि एलटीटीई के साथ युद्ध खत्म हो चुका है पर श्रीलंका की सरकार किसी तरह का जोखिम मोल लेना नहीं चाहती।
3 से 5 जून तक होने वाले इस समारोह में भारत के नामीगिरामी फिल्मी सितारों के साथ-साथ विदेशी सेलिब्रिटी भी शिरकत करने वाले हैं। इन तीनों दिनों में इनकी सुरक्षा के लिए सख्त पहरे लगे रहेंगे।
पुलिस विभाग ने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है। कोलंबों के आस-पास की सुरक्षा भी क़ड़ी की जाएगी। वहाँ के कुछ तमिल समुदायों ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के आईफा समारोह में नहीं आने की गुजारिश की है। इस कारण सुरक्षाकर्मियों को और ब़ढ़ा दिया गया है।
करीब 39 डीआईजी रैंक के अधिकारियों को आईफा समारोह की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कैटरीना की ओर से खंडन

पिछले दिनों कुछ अखबारों और टीवी चैनल्स पर बताया गया कि कैटरीना अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म में महिला सैनिक की भूमिका निभाने जा रही हैं। जब इस बारे में कैटरीना के प्रवक्ता से पूछा गया तो उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा कि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है और इन खबरों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है।
गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले कैटरीना को एक फ्रेंच फिल्म पसंद आई थी और उन्होंने इसे हिंदी में बनाने के अधिकार खरीदे हैं। खबरों में कहा गया कि कैटरीना इस फिल्म के पहले एक ऐसी फिल्म बनाने जा रही हैं जिसमें वे महिला सैनिक के रूप में दिखाई देंगी।
कैटरीना से जुड़े एक सूत्र का कहना है ‘वक्त आने पर कैटरीना अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म के बारे में घोषणा करेंगी। फिलहाल उनकी बात चल रही है। ये सारी बातें सिर्फ अफवाह मात्र हैं।‘

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें