सोमवार, 11 जनवरी 2010

प्रादेशिक

अमर सपा की मूल्यवान संपत्ति-कल्याण
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याणसिंह ने वरिष्ठ सपा नेता अमरसिंह को समाजवादी पार्टी की मूल्यवान सम्पत्ति बताते हुए कहा कि सपा मुखिया मुलायमसिंह यादव अमरसिंह के बगैर राजनीति नहीं कर सकते।

शाहरुख ने की बसु के लिए दुआ
कोलकाता। बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान ने सोमवार को माकपा नेता ज्योति बसु के स्वास्थ्य लाभ की कामना की और कहा कि देश को उन जैसे लोगों की जरूरत है।

दलाई लामा ने शांति का आह्वान किया
भुवनेश्वर। तिब्बत के आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने सोमवार को कहा कि सभी समस्याओं का शांतिपूर्ण तरीके से समाधान किया जाना चाहिए क्योंकि हिंसा से किसी मुद्दे का समाधान नहीं हो सकता।

मुझे उत्तेजित करना बंद करें देवेगौड़ा
बेंगलूर। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा पर हमला बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि जद एस प्रमुख ने न केवल मेरा अपमान किया है बल्कि यह पूरे प्रदेश के लोगों का अपमान है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री उन्हें‘उकसाना’बंद करें।

महेश्वर में श्रद्धा का सैलाब
महेश्वर/खरगोन। महेश्वर में नर्मदा के पावन तट पर रविवार को महामृत्युंजय रथयात्रा में श्रद्धा और सद्भावना का सैलाब उमड़ पड़ा। यात्रा अपने आप में अलग इसलिए भी है, क्योंकि विश्व में यह एकमात्र यात्रा है। हजारों श्रद्धालुओं ने सम्मिलित हो धर्मलाभ लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें