गुरुवार, 13 मई 2010

मनोरंजन

दत्ता की शादी नाकुशा से!


कलर्स पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक लागी तुझसे लगन में नाकुशा ने अपने दिल की बात दत्ताभाऊ को बता दी है और अब दर्शक दत्ता की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। इतने शांत स्वभाव की नाकुशा के दिल में उसके लिए प्यार है यह जानकर दत्ता को धक्का लगता है।
इन सभी बातों से गुस्सा हुआ दत्ता शराब के नशे में धूत होकर नाकुशा को जीवन भर का सबक सिखाने का निर्णय लेता है। एक हाथ में शराब की बोतल और दूसरे में बंदूक लेकर वो नाकुशा को शादी के लिए बनाए मंडप में खींचकर ले आता है।

पंडित को वह मंत्र पढ़ने को कहता है और बंदूक दिखाकर नाकुशा को अपने इशारों पर चलने की धमकी देता है। वह शराब डालकर हवन की आग जलाता है और जबरदस्ती नाकुशा से शादी करता है।

निर्माता परेश रावल कहते हैं ‘लागी तुझसे लगन की कहानी बहुत अच्छी है। नाकुशा के प्यार का इजहार करने वाला सीक्वेन्स बहुत ही उम्दा तरीके से शूट किया गया है। दत्ता का किरदार एक गैंगस्टर का है और ये गैंगस्टर की टिपिकल शादी है।‘

क्या दत्ता का परिवार एक नौकरानी को अपनी बहू के रूप में स्वीकारेगा? इनका जवाब आने वाले एपिसोड्‍स में मिलेगा। कलर्स चैनल पर यह धारावाहिक रात 9:30 बजे देखा जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें