सोमवार, 3 मई 2010

मिर्च-मसाला

फिर एक हो सकते हैं रणबीर-दीपिका
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण में भले ही ब्रेक अप हो गया हो, लेकिन वे अभी भी संपर्क में हैं। उन्होंने फिर से एक होने की संभावनाओं को ‍जीवित रखा है।

रणबीर और दीपिका ने जब अलग होने का फैसला किया तो इस बात का ध्यान रखा कि उनके मन में एक-दूसरे के प्रति कड़वाहट ना हो। कहते है कि अलग होने का फैसला रणबीर का था और उनके अचानक लिए इस फैसले से दीपिका भी अन्य लोगों की तरह हतप्रभ रह गई थीं।

राहें जुदा होने के बावजूद रणबीर ने दीपिका से संपर्क बनाए रखा। सूत्रों के मुताबिक एसएमएस के जरिये वे एक-दूसरे के संपर्क में रहते हैं और विशेष मौकों पर बातें भी करते हैं। जब सलाह की जरूरत भी पड़ती हैं तो राय माँगने में भी वे हिचकते नहीं हैं।

पिछले दिनों रणबीर को महसूस हुआ कि दीपिका से अलग होने का उनका फैसला गलत था। दीपिका के साथ उन्होंने गलत किया, ये वे फील करने लगे। वे कोशिश कर रहे हैं कि दीपिका बीती बातों को भूला दें, लेकिन दीपिका शायद थोड़ा वक्त चाहती हैं।

पिछले दिनों प्रदर्शित ‘हाउसफुल’ में दीपिका की महत्वपूर्ण भूमिका है और उस फिल्म को देखने के लिए रणबीर अपने को रोक नहीं सकें। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने दीपिका को इस बात के लिए राजी कर लिया कि वे उनके साथ फिल्म देखें। दोनों ने थिएटर्स में साथ ‘हाउसफुल’ का मजा लिया। इससे इस बात का संकेत मिलता है कि भविष्य में वे फिर साथ हो सकते हैं।

कश्मीरा शाह : गाँव की गोरी बनकर खुश
सेक्सी कश्मीरा शाह सोचती थीं कि रियलिटी शो ‘देसी गर्ल’ के लिए वे गाँव में जीवन कैसे बीता पाएँगी? लेकिन गाँव की गोरी बनकर उन्हें बेहद खुशी हुईं और उन्होंने ग्रामीण जीवन के अनुरूप अपने आपको ढाल लिया।

कश्मीरा को जब यह शो ऑफर हुआ था तब वे सोच में पड़ गई थीं कि आधुनिक लाइफ स्टाइल और शहर में रहने की आदी वे गाँव में कैसे रह पाएँगी। चुनौती मानकर उन्होंने इस शो को मंजूरी दे दी।

पंजाब के एक गाँव में इसकी शूटिंग चल रही है। शो के नियमों के मुताबिक उन्हें वो सब काम करने पड़ते हैं जो गाँव में रहने वाली लड़की करती है। सुबह जल्दी उठकर गाय का दूध निकालना पड़ता है। खेतों में काम करना पड़ता है। ग्रामीण जीवन जीना पड़ता है। कश्मीरा के साथ फिल्म और टीवी की दुनिया से जुड़ी अन्य लड़कियाँ भी हैं, जिनमें से एक देसी गर्ल बनेंगी।

कश्मीरा का कहना है कि गाँव की गोरी बनकर उन्हें बेहद खुशी मिली और जितना वे डर रही थीं वैसा कुछ नहीं हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें