सोमवार, 10 मई 2010

मिर्च-मसाला

अभिषेक बेहतर, लेकिन ऐश्वर्या श्रेष्ठ

अमिताभ बच्चन का कहना है कि अभिषेक बच्चन बेहतरीन अभिनेता हैं, लेकिन ऐश्वर्या का कोई जवाब नहीं। यह बात बिग बी ने ‘रावण’ के फर्स्ट लुक को देखकर कही।
अभिषेक समझ नहीं पा रहे हैं कि वे खुश हो या दु:खी, लेकिन एक आदर्श पति की तरह वे कहते हैं कि उनकी पत्नी बेहतरीन अभिनेत्री हैं और दुनिया भर में उनके करोड़ों प्रशंसक हैं।
खुद के अभिनय के बारे में उनका कहना है कि फिल्म दर फिल्म उनका अभिनय सुधरता जा रहा है और उन्हें इस बात पर गर्व है कि उनके पिता जो सदी के महानायक हैं ने उनके अभिनय की प्रशंसा में दो शब्द कहे हैं।
लारा की चुप्पी

महेश भू‍पति और अपने बीच रोमांस की बात भले ही लारा दत्ताWatch Photo Gallery of Lara Dutta नहीं स्वीकारती हो, लेकिन अब वे कई जगह साथ-साथ दिखाई देने लगे हैं। पिछले दिनों दोनों मंदिर एक साथ गए थे। भूपति अब लारा के घर के नजदीक रहने भी आने वाले हैं और उन्होंने एक घर ले लिया है।
सूत्रों का कहना है कि केली दोरजी से ब्रेकअप के बाद लारा का नाम डीनो मोरिया से जोड़ा गया, लेकिन लारा उस समय अकेला महसूस कर रही थीं और डीनो ने एक दोस्त होने के नाते उनका साथ दिया। भूपति को लेकर लारा बेहद गंभीर हैं और बात दोस्ती से आगे बढ़ चुकी है।
पिछले दिनों इस बात की भी चर्चा थी कि लारा जल्दी ही शादी करने वाली हैं, इस पर लारा ने एक इंटरव्यू में रटा-रटाया जवाब दिया कि वे जब भी शादी करेंगी सभी को बताकर करेंगी। उन्होंने यह नहीं कहा कि वे किससे शादी करेंगी।
लारा का करियर फिलहाल अच्छा चल रहा है और इस वक्त वे शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। वे अच्छी तरह से जानती हैं कि एक अभिनेत्री का करियर बहुत छोटा होता है, इसलिए वे इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहती हैं।
केली दोरजी के साथ अपने संबंधों को लारा ने कभी नहीं छिपाया, लेकिन भूपति के मामले में वे चुप्पी साध कर बैठी हैं। सूत्रों के मुताबिक लारा को इससे समस्या नहीं है, लेकिन भूपति काफी शर्मीले हैं और मीडिया से दूरी बनाए रखना चाहते हैं। इसलिए दोनों ने अब तक अपने संबंधों को स्वीकारा नहीं है।
अनुष्का शर्मा : इसमें कैसी शर्म!

अनुष्का शर्मा का कहना है कि ‘बदमाश कंपनी’ में शाहिद और उन पर फिल्माए किसिंग सीन को लेकर उन्हें कोई शर्म नहीं है और वे अपने परिवार के साथ बैठकर यह फिल्म देख सकती हैं।
‘रब ने बना दी जोड़ी’ की इमेज को अनुष्का शर्मा ‘बदमाश कंपनी’ में तोड़ते हुए नजर आईं। इस फिल्म में उन्होंने छोटी ड्रेसेस पहनी और शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन पर भी उन्हें कोई ऐतराज नहीं हुआ।
अनुष्का को आश्चर्य होता है कि अभी भी किसिंग सीन को लेकर हल्ला मचाया जाता है जबकि आज ज्यादातर लोग खुली सोच रखते हैं। उनका कहना है कि यह सीन फिल्म के लिए जरूरी था।
गौरतलब है कि ‘बदमाश कंपनी’ फिल्म अनुष्का को आदित्य चोपड़ा की सिफारिश पर मिली है। फिल्म के निर्देशक परमीत सेठी नायिका के नाम पर विचार कर रहे थे, तब आदित्य ने ही उन्हें अनुष्का का नाम सुझाया।
परमीत इस बात पर पूरी तरह आश्वस्त नहीं थे कि अनुष्का यह रोल कर लेगी, लेकिन आदित्य के भरोसे पर अनुष्का खरी उतरी। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के बाद अनुष्का को उसी तरह की ढेर सारी फिल्में ऑफर हुईं, लेकिन वे ग्लैमरस रोल करना चाहती थीं। ‘बदमाश कंपनी’ के जरिये उन्हें यह मौका मिल गया।
शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकीं अनुष्का इस समय अक्षय कुमार के साथ ‘पटियाला हाउस’ कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें