मंगलवार, 15 जून 2010

हॉलीवुड

सेक्‍स एडिक्‍ट बनी जेनिफर

कपड़े उतारने के कारण हॉलीवुड स्‍टार जेनिफर एनिस्‍टन कई बार खबरों में रह चुकी हैं लेकिन इस बार वह पर्दे पर कपड़े उतारने के कारण चर्चा में हैं । फिल्‍म हॉरीबल बॉसेज में जेनिफर हॉलीवुड एक्‍टर कोलीन फैरेल के साथ काम कर रही हैं । फिल्‍म फ्रेंडस से शोहरत हासिल करने वाली जेनिफर इस फिल्‍म के एक रोमां‍टिक सीन में न्‍यूड नजर आएंगी । इस फिल्‍म में वह एक सेक्‍स एडिक्‍ट महिला का किरदार निभा रही हैं। लोग जो भी कहें लेकिन जेनिफर इस रोल को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं ।
दूर के रिश्ते से ही खुश है काइली

पॉप स्टार काइली मिनॉग ने कहा है कि वह अपने प्रेमी और स्पेनिश मॉडल एन्ड्रेस वेलेनकोसो के साथ लंबी दूर के रिश्ते से खुश है। वह खुद को शादीशुदा नहीं समझती। ‘संडे टाइम्स’ के मुताबिक दोनों का करियर उन्हें दूर रखता है। वे अपना भविष्य संवारने में व्यस्त हैं और इस बात से उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती।

काइली कहती है, ‘हम एक-दूसरे से ज्यादा देर तक जुदा रहना नहीं चाहते, लेकिन वह भी अक्सर यात्रा पर रहता हैं और मैं भी। ऐसे में रिश्ता कैसे शुरू हो सकता है?’ ‘कैन नॉट गेट यू आउट ऑफ माय हेड’ जैसी हिट एलबम देने वाली 42 वर्षीय काइली अभी भी निकट भविष्य में शादी करने के बारे में तय नहीं कर पाई हैं।

निर्वस्त्र होने की कीमत 5 लाख डॉलर

हॉलीवुड की पूर्व मॉडल केली ब्रूक एडल्ट मैग्जीन प्लेब्वॉय के पुरुष संस्करण के लिए न्यूड फोटो शूट करवाएंगी। वेबसाइट द सन डॉट को डॉट यूके के अनुसार 30 वर्षीय केली ब्रूक इस महीने के अंत में इस फोटो शूट में हिस्स लेंगी। यह फोटो शूट भूमध्यसागर के किसी इलाके में होगा। इस फोटोशूट के लिए उन्हें 5 लाख डॉलर दिया जाएगा। मैग्जीन का यह अंक अक्टूबर में प्रकाशित होगा। फिलहाल केली रग्बी स्टार डैनी चिपरयानी के साथ डेट कर रही हैं। ऐसा नहीं है कि केली पहली बार ऐसा कर रही हैं वह इसके पहले भी अपनी आने वाली फिल्म फिरान्हा में भी न्यूड सीन दे चुकी हैं। हॉलीवुड सुंदरियों के लिए यह कोई नई बात नहीं है। इस मैगजीन के लिए पामेला एंडरसन भी न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

मैं बहुत रोमांटिक हूं:कैमरून

हॉलीवुड अभिनेत्री कैमरून डियाज का कहना है कि वह बहुत रोमांटिक हैं और हमेशा आज में जीने में विश्वास रखती हैं। कैमरून ने कहा कि मैं रोमांटिक हूं। मुझे रोमांस पसंद है,मैं आज को जीने में भरोसा करती हूं और कभी भी भविष्य कि चिंता में अपना आज नहीं बर्बाद करती| डियाज इन दिनों एलेक्स रॉडरिग्ज के साथ डेट कर रही हैं|

1 टिप्पणी: