गुरुवार, 25 मार्च 2010

टीवी कहानी

‘बालिका वधू’ में साक्षी तँवर
कहानी घर-घर की धारावाहिक में पार्वती का रोल निभाकर साक्षी तँवर ने अपार लोकप्रियता प्राप्त की। वे एक तरह से हर परिवार के घर की सदस्य बन गई थीं। लेकिन इस धारावाहिक के बाद उन्हें कोई महत्वपूर्ण काम नहीं मिला।
एक-दो फिल्मों में वे नजर आईं। पार्वती की इमेज से छुटकारा पाना उनके लिए आसान नहीं रहा। लेकिन अब उन्हें एक लोकप्रिय धारावाहिक में महत्वपूर्ण किरदार मिला है।
साक्षी ‘बालिका वधू’ में अभिनय कर रही हैं और उनके द्वारा अभिनीत एपिसोड्‍स का प्रसारण एक-दो दिन में आरंभ होने वाला है। वे ऐसा किरदार निभा रही हैं जो दादीसा के नजदीक है।
साक्षी के मुताबिक उनका रोल बहुत दमदार है और इसलिए उन्होंने इसे स्वीकारा।
आमिर का पहला टीवी परफॉर्मेंस
छोटे परदे पर परफॉर्म करने के आमिर को कई ऑफर्स मिले लेकिन उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन ‘स्टार सिंटा- सुपर स्टार्स का जलवा’ के लिए जब उन्हें एप्रोच किया गया तो वे मान गए।
पैर में चोट के कारण उन्होंने कुछ दिनों के लिए इसकी शूटिंग टाल दी, लेकिन जैसे ही वे ठीक हुए उन्होंने रिकॉर्ड टाइम में शूट निपटा दिया। स्टेज पर उन्होंने ‘3 इडियट्स’ की टीम के साथ शूट किया।
‘ऑल इज वेल’ गीत में माधवन और शरमन उनके साथ नजर आएँ जबकि ‘ज़ूबी ज़ूबी’ में करीना ने आमिर का साथ निभाया। इस कार्यक्रम को स्टार प्लस पर 28 मार्च को रात नौ बजे देखा जा सकता है।
और नजदीक आए लारा तथा महेश
लारा दत्ता और महेश भूपति की नजदीकियों की पिछले कई दिनों से लगातार चर्चाएँ हो रही हैं। पिछले दिनों वे सार्वजनिक रूप से भी साथ नजर आए थे। अब दोनों एक-दूसरे के नजदीक रहने भी वाले हैं।
बैंगलुरु के रहने वाले महेश ने मुंबई में भी एक घर ले लिया है, जो लारा के घर के एकदम नजदीक है। महेश द्वारा मुंबई में घर लिए जाने से यह चर्चा चल पड़ी है कि दोनों एक-दूसरे के प्रति बेहद गंभीर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें